Bilaspur

सरपंच बना गुंडा : पीएम आवास पास करवाने के एवज में 20 हज़ार की घूस लेकर भी नही करवाया पास, पैसे वापस मांगने पर खंभे से बांधकर ग्रामीण की कर दी जमकर पिटाई

बिलासपुर । जिले में तखतपुर के समीप ढनढन के सरपंच और उसके साथियों ने एक ग्रामीण को लोहे के खंभे में बांधकर लाठी रॉड से जमकर पिटाई कर दी है। बताया जाता है कि रिश्वत लेने के बाद भी प्रधानमंत्री आवास में सरपंच ने उसका नाम नहीं जुड़वाया था। पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, ढनढन के शिवचरण नामक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसने सरपंच उमेश ध्रुव को प्रधानमंत्री आवास आवंटित कराने के लिए 20 हजार रुपये नगद दिए थे किंतु आवास स्वीकृति सूची में उसका नाम नहीं आया। नाम नही आने के कारण वह पैसे वापस मांग कर रहा था लेकिन सरपंच उसे पैसे लौटने में आनाकानी करता रहा।

8 अगस्त को शाम 6 बजे सरपंच उमेश ध्रुव और उसके साथ नरेन्द्र ध्रुव, दिलेश कर्ष, शिवम कर्ष, हरीश कौशिक, निरंजन कौशिक, मल्लू गोड, अजय केंवट, रमेश ध्रुव, आकाश साहू, संजय साहू एवं अन्य साथी चौराहे पर पहुंचे। वे शिवचरण के साथ मारपीट करते हुए उठाकर होटल के अंदर ले गए और यहां लोहे के खंभे में उसके हाथ को रस्सी से बांधकर गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी तथा डंडे और लोहे की रॉड से जमकर मारपीट की। मारपीट से शिवचरण के सिर, जबड़े, पीठ और सिर में गंभीर चोटें आई और वह वहीं बेहोश हो गया। मामले में पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ धारा 147,148, 294, 506, 323, 342 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

Back to top button