Gariaband

बाप बना हैवान : पत्नी से झगड़ा के बाद 10 महीने के बच्चे को मारकर फांसी पर लटकाया, आरोपी पिता हुआ गिरफ्तार

गरियाबंद । जिले से एक दिल को झकझोर कर रख देने वाली खबर निकलकर सामने आयी है। यहाँ एक कलयुगी पिता ने अपने ही 10 माह के मासूम बच्चे को गला घोंटकर मार डाला और फिर जींस व शर्ट का फंदा बनाकर पेड़ से लटका दिया। इधर मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँचकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है। मामला फिंगेश्वर थाना क्षेत्र का है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गनियारी निवासी दौलत राम बंजारे की अपनी पत्नी के साथ विवाद हुआ जिसके बाद वह अपनी पत्नी से मारपीट कर अपने दुधमुंहे बच्चे को छीनकर जंगल की तरफ चला गया। जाते समय उसने अपनी पत्नी और अपनी माँ को घर के अंदर बंद कर दिया। वहीं माँ और पत्नी का शोरगुल सुनकर पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खोला जिसके बाद परिजनों ने मासूम की तलाश शुरू की।

वहीं देर रात तक जब आरोपी पिता दौलत बंजारे घर लौटा तो परिजनों के पूछने पर बताया कि उसने अपने बच्चे को गाँव के ही जंगल में मारकर पेड़ पर फाँसी पर लटका दिया है। जिसके बाद पत्नी गायत्री बंजारे ने मामले की सूचना पुलिस में दी। पुलिस की टीम के साथ परिजन मासूम को रात भर जंगल में ढूंढ रहे थे तभी आज सुबह बच्चे का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला। इधर पुलिस आरोपी पिता को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गयी है।

Back to top button