Uttar Pradesh

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की प्रेम कहानी पर बनेगी फ़िल्म, मूवी का नाम आया सामने

लखनऊ । पाकिस्तान से भागकर अपने प्रेमी के पास भारत आई सीमा हैदर को आज की तारीख में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा न जानता हो। हिंदुस्तानी युवक सचिन मीणा के साथ उसकी लव स्टोरी इतनी फेमस हो गयी है कि सभी इस कपल को बखूबी से जानने लगे हैं। अब इन दोनों पर एक फिल्म भी बनने जा रही है। इस फिल्म को JANI FIREFOX प्रोडक्शन हाउस के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित जानी ही बनाने जा रहे हैं। फ़िल्म का नाम होगा कराची टू नोएडा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अमित जानी अगले सप्ताह कराची टू नोएडा फिल्म का थीम सॉन्ग लॉन्च भी करने जा रहे हैं। आपको बता दें इससे पहले उन्होंने सीमा को एक और फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है जिसके लिए सीमा पूरी तरह से तैयार भी हो गई है। राजस्थान उदयपुर में हुई दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर बनने वाली उस फिल्म का नाम है ‘A Tailor Murder Story’। इस फिल्म में सीमा हैदर RAW एजेंट का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

पिछले सप्ताह सीमा हैदर से जानी फॉयरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस की टीम ने ग्रेटर नोएडा पहुंच कर मुलाकात कर टीम ने सीमा का ऑडिशन भी लिया। इस दौरान सीमा ने टीम के सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। सीमा बहुत ही ज्यादा खुश नजर आईं। फिल्म में काम करने को लेकर उत्सुक नजर आ रहीं सीमा हैदर का कहना है कि वह फिल्म में काम करना चाहती हैं। उन्हें केवल UP ATS की ओर से क्लीन चिट का इंतजार है।

Back to top button