Korba

कोरबा : जिला अस्पताल से 4 महीने के बच्चे की चोरी, माँ ने पकड़ने दिया महिला को और महिला लेकर हो गयी फरार, अस्पताल में मचा हड़कंप

कोरबा । शहर स्थित मेडिकल कॉलेज अस्पताल से आज दोपहर एक 4 माह के बच्चे की चोरी हो गई है। चोरी एक महिला ने की है। वार्ड में भर्ती महिला मरीज की मां ने बच्चे को थोड़ी देर पकड़ने के लिए दिया था तभी महिला बच्चे को चोरी कर ले गयी। घटना के बाद पूरे अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया। बच्चा चोरी की पूरी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है जिसके आधार पर पुलिस बच्चा चोर महिला की तलाश कर रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुरुडीह निवासी अंजू बीमार होने पर कुछ दिन से मेडिकल कॉलेज अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती है। जो साथ में अपने 4 माह के बच्चे को साथ रखी हुई थी। दो-तीन दिन से आ रही एक महिला उनके पास पहुंच कर बच्चे को गोद में उठाकर खिलाया करती थी। वह महिला अस्पताल में उसके परिजन भर्ती है कहकर बताया करती थी। इसके बाद बच्चे की नानी के साथ काफी घुलमिल गई थी जिसका फायदा उठाते हुए आज दोपहर वह बच्चे को लेकर लापता हो गई। सिविल लाइन थाना पुलिस बच्चे और महिला की पतासाजी कर रही है।

Back to top button