Raipur

सायकिल से ड्यूटी जा रहे व्यक्ति से आधे रास्ते में लूटपाट, एक आरोपी गिरफ्तार और दो हैं फरार

रायपुर । प्रार्थी बसंत कुमार साहू ने थाना खमतराई में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह बसंत विहार गोंदवारा का निवासी है। प्रार्थी दिनांक 14.06.2023 के दोपहर 02.45 बजे अपने सायकल से ड्यूटी जा रहा था कि डब्ल्यू.आर.एस. वर्कशाप के पहले नाला के पास रास्ते में प्रार्थी के सायकल के सामने मोटर सायकल में सवार तीन लड़के आये और उसके सायकल के सामने मोटर सायकल को खड़ा कर प्रार्थी को धक्का देकर गिरा दिये तथा लड़के अपने पास रखें चाकू को दिखाकर डरा धमकाकर प्रार्थी का एम आई कंपनी का मोबाईल फोन को लूट कर फरार हो गये। जिस पर अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध थाना खमतराई में अपराध क्रमांक 522/23 धारा 392 भादवि. 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी खमतराई के नेतृत्व में थाना खमतराई पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी से विस्तृत पूछताछ करते हुए अज्ञात आरोपियों की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। घटना स्थल व उसके आसपास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन करने के साथ ही प्रकरण में मुखबीर लगाकर अज्ञात आरोपियों की लगातार पतासाजी की जा रहीं थी। इसी दौरान टीम के सदस्यों को घटना में संलिप्त आरोपी उरकुरा निवासी रोशन सिंह के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई जिस पर रोशन सिंह की पतासाजी कर पकड़कर पूछताछ करने पर उसके द्वारा अपने अन्य 02 साथियों के साथ मिलकर लूट की उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया।

जिस पर आरोपी रोशन सिंह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लूट का मोबाईल फोन एवं घटना में प्रयुक्त चाकू जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।

प्रकरण में संलिप्त 02 आरोपी फरार है जिनकी पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किये जा रहे है।

Back to top button