Sakti

सक्ती : कलेक्टर ने स्वतंत्रता दिवस मुख्य समारोह के अंतिम रिहर्सल का किया निरीक्षण, 15 अगस्त को चंद्रपुर विधायक श्री रामकुमार यादव जिला मुख्यालय में करेंगे ध्वजारोहण

सक्ती । स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सक्ती जिले के कलेक्ट्रेट परिसर के निकट स्थित मैदान में आयोजित होने वाले मुख्य समारोह की तैयारी के अंतिम रिहर्सल का निरीक्षण आज कलेक्टर श्रीमती नूपुर राशि पन्ना द्वारा किया गया। रिहर्सल के दौरान मुख्य अतिथि बने विद्यालय के छात्र ने ध्वजारोहण किया। फाईनल रिहर्सल में मुख्य अतिथि का आगमन, स्वागत, ध्वजारोहण, परेड सलामी, मार्च पास्ट, मुख्य अतिथि द्वारा परेड कमांडरों से परिचय, पुरस्कार वितरण आदि का रिहर्सल किया गया। उल्लेखनीय है कि चंद्रपुर विधायक श्री रामकुमार यादव जिला मुख्यालय में आयोजित होने वाले मुख्य समारोह के मुख्य अतिथि होंगे तथा ध्वजारोहण करेंगे।

कलेक्टर श्रीमती नूपुर राशि पन्ना ने कार्यक्रमों के रिहर्सल का अवलोकन करने के बाद संबंधित अधिकारियों को कार्यक्रम के गरिमामय प्रस्तुति के लिए आवश्यक मार्गदर्शन प्रदान किया। उन्होंने बैठक व्यवस्था सहित अन्य व्यस्थाओ का जायजा लिया। इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्री वीरेन्द्र कुमार लकड़ा सहित सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Back to top button