Kanker

मैंने कभी सोचा नहीं था कि मुझे टिकट मिलेगा, मैं तो सिर्फ एक पार्टी कार्यकर्ता था : टिकट मिलने पर भाजपा नेता हुए हैरान, देखिये वीडियो

कांकेर । बीजेपी ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर अपने 21 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। कांकेर विधानसभा सीट से टिकट मिलने पर भाजपा नेता आशा राम नेताम का एक बयान सामने आया है। उनका कहना है कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता मिलकर कांग्रेस के खिलाफ जीतने का काम करेंगे। हमारे मुद्दे वही होंगे जो जनता के हैं। गांवों को सड़कों के माध्यम से शहरों से जोड़ा जाए और उन्हें वह सहूलियत दी जाए जो उन्हें नहीं मिल रही है। हम यहां के लोगों को कांग्रेस की विफलता के बारे में भी बताएंगे। PM मोदी की ‘हर घर नल’ जैसी सभी नीतियां लोगों तक पहुंचेंगी। मैंने कभी सोचा नहीं था कि मुझे टिकट मिलेगा, मैं तो सिर्फ एक पार्टी कार्यकर्ता था।

सूत्रों की मानें तो बीजेपी जिन सीटों पर कमजोर है वहां पर अपने प्रत्याशियों का ऐलान किया है। वहीं इस बार जाति समीकरण को भी प्राथमिकता देकर लिस्ट जारी की गई है। पिछली बार के मुकाबले इस बार पहली सूची जल्दी जारी की गई है। ऐसे में भरपूर समय मिलने से पार्टी को चुनाव के पक्ष में माहौल बनाने का भी समय मिल गया है।

Back to top button