Gaurella-Pendra-Marwahi

मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ लौटते समय दुखद सड़क दुर्घटना, एक की मौत और बाकी सब घायल

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही । मुख्य मार्ग पर हुई एक दुखद सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जब मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ लौट रहे समय एक अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, साथ ही तीन अन्य लोगों को चोटें आई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, सड़क दुर्घटना गौरेला-पेन्ड्रा मुख्य मार्ग पर हुई। एक अज्ञात वाहन के टक्कर मारने के कारण यह घटना हुई है और एक व्यक्ति की मौत हो गई। वे एक स्विफ्ट कार में रायपुर की ओर जा रहे थे, तभी यह दुर्घटना हुई।

इस दुर्घटना में शामिल होने वाले पीड़ितों की पहचान की गई है, जिनमें आयुष अग्रवाल (24 वर्ष), अनुराग चंद्रकर (25 वर्ष), अतुल (26 वर्ष), और पंकज एनल (लगभग 50 वर्ष) शामिल हैं। ये सभी हर्ष विहार दलदल सिवनी रायपुर के निवासी थे। जब वे गौरेला के टेम्पल ट्री होटल की ओर जा रहे थे, तब इस दुखद घटना का सामना करना पड़ा।

पंचम कॉलोनी के पास टक्कर

दुर्घटना पंचम कॉलोनी के पास हुई थी, जब एक अज्ञात वाहन ने उनकी मारुति स्विफ्ट के साथ टक्कर मारी। इस संघटना के परिणामस्वरूप, तीनों यात्रियों को चोटें आई, जबकि दुखद तरह से पंकज एनल की मौत हो गई। सभी घायलों को तुरंत गौरेला जिला अस्पताल भेजा गया है।

जांच जारी

पेण्ड्रा पुलिस ने घटना की जांच आरंभ की है और टक्कर मारने वाले वाहन की खोज के लिए कठिन कदम उठाए हैं।

Back to top button