Durg

ब्रेकिंग : ED की टीम पर हमला और गाड़ियों में तोड़फोड़, मामला हुआ दर्ज

भिलाई । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ओएसडी आशीष वर्मा के घर छापे के दौरान ED (प्रवर्तन निदेशालय) की टीम पर हमले और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ करने का मामला दर्ज किया गया है। भिलाई पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ईडी की तीन अलग-अलग टीमों ने 23 अगस्त बुधवार तड़के भिलाई तीन निवासी मनीष बंछोर और आशीष वर्मा सहित उनके करीबी विजय भाटिया के नेहरू नगर भिलाई स्थित घर छापेमारी की थी। इस दौरान मनीष बंछोर और आशीष वर्मा के घर के बाहर समर्थकों का जमावड़ा लग गया और कार्रवाई का विरोध किया जा रहा था। तभी कुछ लोग ने घर के अंदर घुसने की कोशिश की तो सुरक्षा के लिए तैनात CISF के जवानों से उनकी धक्का मुक्की हुई थी।

इसके बाद शाम को जब ED की टीम आशीष वर्मा के घर से कार्रवाई कर जाने लगी तो आक्रोशित समर्थकों ने उन्हें मारने के लिए दौड़ा लिया। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने ED के अधिकारियों की कार में पथराव कर उसका कांच भी तोड़ दिया। मौके की नजाकत को देखते हुए ED के अधिकारी और जवान वहां से निकल गए।

दुर्ग एसपी को पत्र लिखने के बाद दर्ज हुआ मामला

अफसरों से बदसलूकी और गाड़ियों में तोड़फोड़ के मामले पर ED ने दुर्ग एसपी शलभ सिन्हा को पत्र लिखकर मामले की शिकायत की थी। शिकायती ईमेल में अराजक तत्वों पर कार्रवाई करने को कहा गया था। बताया जा रहा है कि कार्रवाई न होने पर ED की ओर से हार्ड कॉपी भी एसपी को सौंपी गई। इसके बाद भिलाई तीन पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने धारा 427, 353, 341, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

Back to top button