Korba

पाली तानाखार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी हेतु कौशल सिंह नेटी ने प्रस्तुत किया आवेदन, लगातार कर रहे हैं जनसंपर्क

संवाददाता – फैज मोहम्मद

कोरबा । जिला अंतर्गत पाली ब्लॉक के ग्राम पोलमी निवासी कौशल नेटी ने पाली तानाखार से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर अपनी दावेदारी करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष यशवंत लाल के पास अपना आवेदन सौपा है।

यहां बताना होगा कि कौशल नेटी युवा नेता होने के साथ साथ गोंड समाज से भी तालुकात रखते हैं। इस बार पाली तानाखार विधानसभा में कांग्रेस पार्टी में चुनावी सरगर्मी देखने को मिल रही है। वजह है कि पाली तानाखार विधानसभा के विधायक मोहितराम केरकेट्टा के गृहग्राम पोलमी के ही युवा नेता कौशल सिंह नेटी कांग्रेस से दावेदारी कर रहे है।

आपको बता दें कि, युवा होने के साथ साथ कौशल नेटी के पारिवारिक छवि भी राजनीतिक क्षेत्र से जुड़ाव होने के साथ साथ सामाजिक पकड़ भी काफी मजबूत है। कौशल नेटी पाली तानाखार विधानसभा क्षेत्र में निरंतर जनसम्पर्क करने में जुटे हुए हैं।

सबसे बड़ी बात की युवा वर्ग इनके साथ कंधा से कंधा मिलाकर इनका साथ दे रहे हैं पाली तानाखार विधानसभा क्षेत्र में इनकी कार्यशैली भी अच्छी है जो ग्रामीण क्षेत्र में लोगों का साथ उठना-बैठना, हर परिवार के बीच में परिवारिक कार्यक्रम में पहुंचना और सामाजिक कार्यकर्ता भी है। आज भी इनको क्षेत्र में नाम से पहचानते हैं। इस बार पाली तानाखार में कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में उभर कर आए हैं जो हर व्यक्ति के दिल में बसे हैं कौशल सिंह नेटी।

Back to top button