Korba

गलत करेंगे और अगर गलत करने के बाद भी कलेक्टर उसे छोड़ेंगे तो कलेक्टर भी आएंगे तो मार खायेंगे : विधायक ननकीराम कंवर, देखिये वीडियो

★ नेशनल हाईवे मामले में भड़के रामपुर विधायक ननकीराम कंवर

कोरबा । राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच)149 बी के उरगा-चाम्पा फोरलेन सड़क निर्माण में मुआवजा लेने के बाद भी राइस मिल न तोड़े जाने का विरोध किए जाने के आरोपों के बीच पूर्व गृहमंत्री तथा वर्तमान रामपुर विधायक ननकीराम कंवर का एक बड़ा बयान सामने आया है।

उन्होंने कहा है कि अब अगर इस प्रक्रिया में कोई गलत करेंगे और गलत पाए जाने के बाद भी उन्हें छोड़ा गया तो कलेक्टर भी अगर आएंगे तो मार खाएंगे। श्री कंवर के बयान का वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर से हड़कम्प मच गया है।

विधायक ननकीराम कंवर ने मीडियाकर्मी को दिए एक बयान में कहा है कि एक तो गलत नोटिस दी गई और उसके बाद भी कार्रवाई नहीं की गई। जनता अगर अनजाने में एक गलती कर दे तो कार्रवाई से नहीं चूकते। नेता प्रतिपक्ष के मकान को भी नियम विरुद्ध तोड़ने का नोटिस दिए हैं।

उन्होंने आगे कहा कि उनके राइस मिल में अभी भी कुछ सामान (टीन, भूंसी व अन्य) हैं, जिन्हें हटाने तथा नए मिल के शिफ्टिंग हेतु 15 दिन की मोहलत मांगी गई थी और लगभग हटा लिया गया है। एनएच के अधिकारी उनके व ग्रामीणों के मकानों को तोड़ने 5 दिन भी नहीं रुके। नियम विरुद्ध मनमाने नोटिस देकर तोड़ने आमादा हुए जिसका उन्होंने विरोध किया था। उन्होंने कहा कि अगर एनएच के ठेकेदार के कर्मी मनमानी पर उतरे तो वे उन्हें सबक सिखाने पीछे नहीं हटेंगे।

Back to top button