Korba

कोरबा में दृश्यम 3 : पांच साल पहले लापता हुई न्यूज़ एंकर का खुलेगा राज, पुलिस हिरासत में जिम संचालक और ट्रेनर

कोरबा । कोरबा के दृश्यम-3 मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मामले के दो लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें जिम संचालक मधुर साहू और ट्रेनर कौशल शामिल हैं।

बता दें कि कुसमुंडा निवासी एवं न्यूज़ एंकर सलमा पिछले 5 वर्ष से लापता है। 5 वर्षों में उसकी तलाश का मामला ठंडे बस्ते में चला गया था लेकिन कुछ माह पहले एक जानकारी के आधार पर पुलिस अधीक्षक यू उदय किरण के मार्गदर्शन में प्रशिक्षु आईपीएस रोहित शाह एवं दर्री सीएसपी आईपीएस रॉबिंसन गुड़िया के नेतृत्व तथा कुसमुंडा पुलिस के सहयोग से उस स्थान की खुदाई शुरू कराई गई जहां सलमा को मारकर दफन करना मुखबिर के द्वारा बताया गया था। हालांकि वर्तमान में यहां से फोरलेन सड़क गुजरने के कारण नर कंकाल बरामद नहीं हो पाया लेकिन यह मामला फिर से ताजा हो गया।

पुलिस की कार्यवाही शुरू होते ही सलमा का करीबी मधुर साहू फरार हो गया था उसके साथ-साथ ट्रेनर कौशल जो कि उसका राजदार भी है, वह भी भूमिगत हो गया। पुलिस के द्वारा इस मामले में दो महिलाओं से जानकारियां हासिल की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला। फिर पुलिस ने नर कंकाल की तलाश के लिए खुदाई भी बंद करा दी लेकिन मामले की जांच भीतर ही भीतर चलती रही। इस बीच एक सूचना के आधार पर पुलिस ने फरार मधुर साहू और कौशल को हिरासत में ले लिया है। इनसे लगातार पूछताछ विभिन्न बिंदुओं पर की जा रही है। अब इस बात की प्रबल संभावना है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा और सलमा के साथ क्या हुआ, यह भी लोगों के सामने होगा।

Back to top button