Korba

कोरबा ब्रेकिंग : स्कूल बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर, बस के उड़े परखच्चे और केबिन में फंसा चालक, देखिये घटनास्थल का वीडियो

कोरबा । जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार हाईवा और स्कूली बच्चों से भरी बस आपस में भिड़ गए है। इस हादसे का सुखद पहलू यह रहा कि बस में सवार बच्चों को मामूली चोटें आई हैं, वही बस चालक केबिन में फस गया था जिसे भारी मशक्कत के बाद बाहर निकल गया है और हेल्पर के सर पर भी चोटें आई है।

यहां बताना होगा कि, आज सुबह लगभग 7:00 बजे रिस्दी बरबसपुर बाईपास मार्ग में सरस्वती शिशु मंदिर सीएसईबी कोरबा की स्कूल बस बच्चों को लेने निकली थी जिसमें तीन बच्चे सवार थे। स्कूल बस रिसदी से आगे कुछ दूरी पर ही पहुंच पाई थी कि एक तेज रफ्तार हाईवे से भिड़ंत हो गयी। वहीं हादसे के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। मुख्य मार्ग मेंनदोनो ओर लगभग एक किलोमीटर तक जाम लग गया।

दुर्घटना की खबर मिलते ही सिविल लाइन थाना से पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंच कर स्थिति को काबू करने में जुटी गई। पुलिस ने वही हाईवा चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

दोनों गाड़ियों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का सामने हिस्सा वह कांच पूरी तरह से टूट गया और बस चालक राजू सोनी केबिन में ही फंस गया, जिसे भारी कठिन मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकल गया। चालक को गंभीर चोटे आई है जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है तथा बस के हेल्पर लच्छू राम साहू के सिर पर चोट लगी है जिसका भी उपचार किया जा रहा है।

Back to top button