Korba

कोरबा ब्रेकिंग : सलमा का कंकाल तलाशने शुरू की गई सड़क की खुदाई, कंकाल मिलने के बाद कराया जाएगा DNA टेस्ट

कोरबा । जिला अंतर्गत कुसमुंडा निवासी न्यूज एंकर मृतिका सलमा सुल्ताना के लापता होने के 5 वर्षों बाद अब उसकी हत्या कर शव को दफनाने का मामला अब सामने आ चुका है, जिसमें तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है। अब पुलिस ने आज सुबह कंकाल की तलाश करने मुख्य मार्ग पर खुदाई कार्य शुरू करा दी है। सलमा के शव का कंकाल तलाशने चल रही खुदाई को लेकर आम जनता भी काफी उत्सुक नजर आ रही है। वहीं इस खुदाई में मृतिका सलमा का कंकाल मिल जाने की भी उम्मीद जताई जा रही है।

इस हत्याकांड में शामिल तीनो आरोपियों को पुलिस शनिवार को दर्री फोरलेन सड़क के उस जगह पर लेकर पहुंची जहां पर शव को दफनाना बताया गया है। वहीं रोड कटिंग की प्रक्रिया शुरू करने के बाद अब कंकाल तलाशने सड़क की खुदाई शुरू हो गई है।

आपको बता दें कि, इसके पहले भी पुलिस ने फोरलेन सड़क के आसपास खुदाई की थी लेकिन पुलिस को कुछ हासिल नहीं हुआ था। अब कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद सड़क की कटिंग की गई। इसके बाद अब एक बार फिर से कंकाल की तलाश करने पुलिस द्वारा सड़क की खुदाई शुरू कर दी गई है। फोरलेन सड़क के निर्माण के दौरान सलमा की हत्या कर रोड के गड्ढे में शव दफनाने की बात आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में स्वीकार की है। मामले में आरोपी जिम ट्रेनर मधुर साहू और उसके दो सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button