Korba

अवैध गतिविधियों पर की जाएगी कड़ी कार्रवाई : निरीक्षक युवराज तिवारी, उरगा थाने में नवपदस्थ थाना प्रभारी से छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ करतला इकाई के पदाधिकारियों ने किये सौजन्य मुलाकात

कोरबा । छत्तीसगढ़ में चुनाव पूर्व अन्य विभागों के साथ-साथ पुलिस विभाग में भी तबादले का दौर अबतक जारी है। कोरबा जिले के भी आरक्षक और उप निरीक्षक सहित थानेदारों का तबादला किया गया है जिसमें उरगा थाने के थाना प्रभारी निरीक्षक तेजकुमार यादव को दीपका थाने की जिम्मेदारी सौंपी गई। वहीं बांगो थाना प्रभारी युवराज तिवारी को उरगा स्थानांतरित किया गया है।

उरगा थाना के नए थानेदार युवराज तिवारी के पदभार ग्रहण करने के पश्चात आज छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ करतला इकाई के पदाधिकारियों ने उनसे सौजन्य मुलाकात कर नवीन पदस्थापना की बधाई एवं शुभकामनाएं दिए।

नवपदस्थ थानेदार ने परिचर्चा में उरगा थाना क्षेत्रान्तर्गत अवैध रूप से चल रहे शराब की बिक्री, गांजा की बिक्री तथा जुआ-सट्टा पर रोक लगाने तथा ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की बात कही साथ ही शराब माफियाओं द्वारा गांव-गांव में खोले गए पान व चखना दुकान, किराना दुकान और होटलों में गुप्त रूप से बिक रहे देशी और विदेशी शराब जिसकी जद में आकर आज युवावर्ग नशे के शिकार हो रहे हैं और अवैध गतिविधियों पर लगाम कसने का हर सम्भव प्रयास करने की बात कही है। देखना होगा कि नए थानेदार के आने के बाद उरगा थाना क्षेत्र में कितने परिवर्तन होते हैं और अवैध गतिविधियों पर लगाम लगता है या नही।

थाना प्रभारी से मुलाकात के दौरान संरक्षक राजू खत्री के साथ अध्यक्ष बलराम वैष्णव, उपाध्यक्ष सूर्यकांत राठौर फलेश पांडेय, देव महतो, मीडिया प्रभारी रितिक वैष्णव, मनोज राठौर, संजू वैष्णव, सुमित सरकार, मनहरण श्रीवास, शिवरतन कुर्रे तथा नील पटेल उपस्थित रहे।

Back to top button