Raipur

अपडेट : मुंहबोली बहन से दोस्त ने किया प्रेम विवाह, आधी रात चाकू घोपकर युवक की कर दी हत्या

रायपुर । प्रदेश में मारपीट चाकूबाजी का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। आए दिन अपराधी बैखौफ होकर ऐसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला राजधानी रायपुर से सामने आया है। जहां आधी रात एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी। जिसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। बताया रहा है कि आरोपियों ने आपसी रंजिश के चलते नीरज नंदा उर्फ पतलू की चाकू और लाठी से पीट पीटकर हत्या कर दी। जिसके बाद फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक मृतक पुराना चाकूबाज है।

थाना तेलीबांधा क्षेत्र के श्याम नगर में 30.08.2023 की रात नीरज नंदा पिता विजय नंदा उम्र 24 वर्ष की हत्या श्याम नगर निवासी राजेंद्र राजपूत उम्र 35 वर्ष द्वारा कर दी गई। मृतक और आरोपी पूर्व में दोस्त थे। 2 माह पूर्व आरोपी की मुंह बोली बहन से मृतक ने प्रेम विवाह किया था, तब से दोनो के बीच दुश्मनी हो गई थी। इसी रंजिश पर कल रात्रि वाद विवाद हुआ और राजेंद्र राजपूत द्वारा नीरज की हत्या कर दी गई। आरोपी के घर वालो से पूछताछ की जा रही है।आरोपी की शीघ्र गिरफ़्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Back to top button